पॉलिटिक्स में उतरेंगे पूर्व डीजीपी हरिशचंद्र मीणा!

DGP harish chandra meena, rajasthan news in hindi, पूर्व डीजीपी हरिशचंद्र मीणा
गंगापुर सिटी। पुलिस महानिदेशक (होमगार्ड) एवं पूर्व डीजीपी हरीशचंद्र मीणा नौकरी छोड़ राजनीति में आ सकते हैं। लोकसभा चुनाव की दस्तक के साथ ही डीजीपी हरीश मीणा ने क्षेत्र के लोगों के बीच जाना शुरू कर दिया है। इससे सम्भावना जताई जा रही है कि वे सवाई माधोपुर, टोंक संसदीय क्षेत्र से राजनीति में अपना भाग्य अजमा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों  मीणा पीलोदा एंव गंगापुर सिटी आए जहां लोगो ने हरीश मीणा से क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही। जानकार सूत्रों का कहना है कि इस चुनाव मीणा व मुस्लिम वोट बैंक पूरी तरह मीणा के पक्ष में है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में भी गंगापुर सिटी, बामनवास, सवाई माधोपुर, सपोटरा, टोडाभीम विधानसभा क्षेत्रों की जनता ने मीणा से नौकरी छोड़कर विधानसभा चुनाव लडने की अपील की थी। डीजीपी मीणा को गत दिनों मुस्लिम समाज के लोगों ने जामा मस्जिद पर भव्य स्वागत किया।

मुस्लिम मुसाफिर खाने में उपस्थित मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए मीणा ने कहा कि आपके समाज में व्याप्त कुरितियों को दूर कर बच्चों को अच्छी तामिल दिलाये ताकि आपके समाज में व्याप्त बैराजगारी समस्या का निराकरण होकर समाज को एक नई दिशा मिल सके।

इस अवसर पर लोगों ने डीजीपी से सरकारी सरकारी सेवा से इस्तीफा देकर राजनीति में आने की अपील की। मीणा का जामा मस्जिद के सदर आमीन खां, ईदगाह कमेटी के सदर अनवार अली सरपंच, नईम सरपंच, मास्टर ईद मोहम्मद, तलीफ खां पार्षद, इकबाल खां शटर वाले, अब्दुल बहाव, शरीफ खान, विनोद गुर्जर, शमशेर अलीगंज, कलाम, ट्रक यूनियन के अध्यक्ष मानसिंह मीणा, जावेद, सपना साईकिल वाले, हरीश सुप्रीम वाले सहित कई लोग मौजूद थे।

Get all updates by Like us on Facebook and Follow on Twitter

Powered by Blogger.